Home > BOLLYWOOD NEWS > श्रद्धा पर बोले शक्ति कपूर अब वो जमाना नहीं रहा जब पेरेंट्स की मर्जी से होती थी शादी – Newslok.com

श्रद्धा पर बोले शक्ति कपूर अब वो जमाना नहीं रहा जब पेरेंट्स की मर्जी से होती थी शादी – Newslok.com

श्रद्धा पर बोले शक्ति कपूर अब वो जमाना नहीं रहा जब पेरेंट्स की मर्जी से होती थी शादी - Newslok.com
 

श्रद्धा पर बोले शक्ति कपूर अब वो जमाना नहीं रहा जब पेरेंट्स की मर्जी से होती थी शादी – Newslok.com|| हाल ही में शक्ति कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ के पोस्टर और टीजर रिलीज़ के दौरान नजर आए। इस दौरान मीडिया ने उनसे बेटी श्रद्धा कपूर की शादी पर सवाल पूछने शुरू कर दिए। दरअसल,हाल ही में यह अफवाह उड़ी थी कि श्रद्धा जल्द दुल्हन बनने वाली हैं

 

उन्होंने ट्विटर पर लहंगा-चोली की फोटो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा था-साल की सबसे बड़ी हल्दी सेरेमनी के लिए रेडी हो रही हूं जिसके बाद ये कयास लगने लगे कि वह शादी करने जा रही हैं। बाद में वह लहंगा-चोली श्रद्धा एक ब्रांड प्रमोशन के दौरान पहनी नजर आईं जिससे ये साफ़ हो गया कि फ़िलहाल ऐसा कुछ नहीं है।

 

दिशा पाटनी ने फिर दिखाए एब्स, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल – Newslok.com

 

शक्ति ने श्रद्धा की शादी पर कहा,’ हर पिता की ख्वाहिश होती है कि उसकी बेटी की शादी सम्मानित परिवार में हो। मैं चाहता हूं कि मेरी बेटी भी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में खूब आगे बढ़े।

अब बच्चों को खुद इस फैसले की आज़ादी देनी चाहिए। हमें अब उनके लाइफ पार्टनर सहित हर मामले में उनकी पसंद पूछनी पड़ती है। फ़िलहाल श्रद्धा फिल्मों में बेहद बिजी हैं लेकिन अगर वह जब भी शादी करने के बारे में सोचेंगी और बताएंगी।

श्रद्धा की शादी पर बोले शक्ति कपूर अब वो जमाना गया जब पेरेंट्स की मर्जी से शादी होती थी – Newslok.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: