Home > TECH NEWS > आई-लाईफ ने घरेलू बाजार में उतारे दो लैपटॉप, एक नोटबुक – Newslok.com

आई-लाईफ ने घरेलू बाजार में उतारे दो लैपटॉप, एक नोटबुक – Newslok.com

http://www.newslok.com/samsng-j2-launch-in-india-price-specifications/

आई-लाईफ ने घरेलू बाजार में उतारे दो लैपटॉप, एक नोटबुक – Newslok.com|| अमेरिका की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी आई-लाईफ ने दो लैपटॉप और एक नोटबुक पेश कर भारतीय बाजार में कदम रखा है। कंपनी ने जारी बयान में कहा कि जेड बुक टू-इन-वन डिटैचेबल लैपटॉप, जेड एयर लैपटॉप और जेड एयर प्रो टैबलेट पेश किया है। इनकी बिक्री के लिए ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट से करार किया गया है।

 

इनकी प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है और डिलीवरी की शुरुआत तीन मई से की जाएगी। कंपनी ने कहा कि उसके नोटबुक और लैपटॉप में इंटेल का एटम क्वैड कोर प्रोसेसर, विडोज10 ओएस, दो जीबी सिस्टम मेमोरी, 32 जीबी स्टोरेज और 10 घंटे चलने वाली बैटरी दी गई है।इन उत्पादों के साथ एक साल की वारंटी भी दी जा रही है। इनकी कीमतें 10 से 15 हजार रुपए के बीच हैं। जेडईडी बुक में 10.1 इंच का टच स्क्रीन है और इसे कीबोर्ड से अलग किया जा सकता है। इस तरह से का उपयोग नोटबुक के साथ ही टेबलेट की तरह भी किया जा सकता है।

 

जेडईडी एयर प्रो लैपटॉप का स्क्रीन 12.5 इंच का है जबकि जेडईडी एयर का स्क्रीन 14 इंच का है। इनमें 10 हजार एमएएच की बैटरी है। इन सभी उत्पादों में इंटेल क्वाड कोर प्रोसेसर, 2 ळठ त्।ड और 32 ळठ इंटरनल मेमोरी है। जेडईडी बुक की कीमत 9,990 रुपए, जेडईडी एयर प्रो की कीमत 10,999 रुपए और एयर की कीमत 12,990 रुपए है।

 

Samsung Galaxy J2 (2018) भारत में लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन और कीमत – Newslok.com

 

कंपनी के विपणन एवं विक्रय के वैश्विक निदेशक दीपक भाटिया ने कहा कि कंपनी अभी दुनिया के 43 देशों में कारोबार कर रही है और सभी उत्पाद चीन और ताईवान में बनते हैं। उन्होंने कहा कि अभी भारतीय ग्राहकों का रूझान दिखने के बाद मेक इन इंडिया के तहत भारत में विनिर्माण की योजना है।

 

आई-लाईफ ने घरेलू बाजार में उतारे दो लैपटॉप, एक नोटबुक – Newslok.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: